Details, Fiction and आज का राशिफल

Wiki Article

सभी नौकरियों के बारे में जानने के लिए अभी डाउनलोड करें अमर उजाला ऐप

इस प्रकार यह बहुत ही व्यावहारिक है। दैनिक राशिफल न केवल आपको बताता है कि भविष्य में आपके लिए क्या आ रहा है।

आज कैसा रहेगा आपका दिन, क्या होगा लकी नंबर? देखें 'भाग्य चक्र'

गोचर और अनेक अन्य ब्रह्माण्डीय गणनओं के माध्यम से वर्ष के विभिन्न पहलुओं मसलन स्वास्थ्य,

गोचर और अनेक अन्य ब्रह्माण्डीय गणनओं के माध्यम से वर्ष के विभिन्न पहलुओं मसलन स्वास्थ्य,

अपने मन में बुरी भावनाएँ न पालें। अपने पुराने रिश्तों को अतीत में ही रहने दें

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार करने वाले जातकों को आज अपने व्यापार में ग्राहकों की पसंद के अनुसार माल स्टोर करना होगा, तभी आपके ग्राहकों कीआवा जाही लगी रहेगी.

आज कामकाज से जुड़ा फैसला रंग लाएगा. लोगों से मेल जोल बढ़ेगा. आज लंबी यात्रा कर सकते हैं.

आज का दिन अच्छा है. कहीं यात्रा की योजना बन रही है. कारोबार मैं वृद्धि होगी. परिवार में संबंध बेहतरी के प्रयास सफल रह सकते हैं.

बाहर का और खुला खाना खाते वक़्त ख़ास तौर पर बचाव पर ध्यान देने की ज़रूरत है। हालाँकि बिना वजह तनाव न लें, क्योंकि यह आपको मानसिक कष्ट दे सकता है। किसी करीबी दोस्त की मदद से आज कुछ करोबारियों को अच्छा-खासा धन लाभ होने की संभावना है। यह website धन आपकी कई परेशानियों को दूर कर सकता है। घर में किसी भी तरह का बदलाव करने से पहले अपने बड़ों की राय लें, नहीं तो वे आपसे नाख़ुश और नाराज़ हो सकते हैं। व्यक्तिगत संबंध संवेदनशील और नाज़ुक Daily Horoscope रहेंगे। कार्यक्षेत्र में दिल लगाने से बचें नहीं तो आपकी बदनामी हो सकती है। यदि आप किसी से जुड़ना भी चाहते हैं तो ऑफिस से दूरी बनाकर ही उनसे बात करें। आज आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान लगाने की ज़रूरत है। किसी पड़ोसी, दोस्त या रिश्तेदार की वजह से वैवाहिक जीवन में अनबन मुमकिन है।

अगर भविष्यवाणी गलत होती है तो ज्योतिष विद्या को गलत नहीं ठहराया जा सकता, इसमें गलती ज्योतिषी की होती है

सेहत को लेकर click here चल रही कठिनाई दूर होंगी. परिवार में आज उत्‍साह भरा वातावरण रहेगा. -कर्क राशि 

मकर- स्वास्थ्य के प्रति ढिलाई व लापरवाही न दिखाएं. सजगता सावधानी बनाए रहें. परिजनों की सीख सलाह पर ध्यान देंगे. सामंजस्य बनाए रखने का प्रयास रखें. सात्विकता पर जोर दें. अपरिचितों से दूरी रखें. भावुकता पर नियंत्रण बढ़ाएं.

कभी-कभी वासना को प्यार समझ लिया जाता है। प्यार प्रतिबद्धता के बारे में है और हमेशा रोमांचक नहीं होता। सुनिश्चित करें कि आप दोनों को लेकर भ्रमित न हों।

Report this wiki page